Posted on 05 Jan, 2017 8:35 pm

 

जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्रा द्वारा 21वीं आईईएस इंटर प्रेस क्रिकेट स्पर्धा का शुभारंभ 

भोपाल : गुरूवार, जनवरी 5, 2017, 19:08 IST
 

जनसंपर्क, जल संसाधन तथा संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने स्थानीय ओल्ड केम्पियन खेल मैदान पर 21वें आईईएस पब्लिक स्कूल इंटर प्रेस क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ, बल्लेबाजी कर किया। शुभारंभ पर सहकारिता राज्य मंत्री श्री विश्वास सारंग, भोपाल महापौर श्री आलोक शर्मा, विधायक श्री सुरेन्द्र नाथ सिंह, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष श्री विजेश लूनावत, वरिष्ठ पत्रकार श्री गिरिजाशंकर, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी श्री जे.पी.यादव, खेलप्रेमी श्री अरूणेश्वर सिंहदेव, प्रमुख सचिव जनसंपर्क श्री एस.के.मिश्रा और आयुक्त जनसंपर्क श्री अनुपम राजन भी उपस्थित थे।

जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि जिंदगी में खेल बहुत आवश्यक हैं। अन्य क्षेत्रों में कार्य करते-करते अक्सर खेलों की उपेक्षा हो जाती है लेकिन खेलों के लिए समय निकालकर हिस्सेदारी करना शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए लाभदायी होता है। मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि व्यक्ति कितना भी व्यस्त हो, अपनी पसंद की खेल गतिविधि के लिए कुछ समय निकाल ही सकता है। डॉ. मिश्रा ने आयोजक संस्था और राजधानी के पत्रकारों को निरंतर 21 वर्ष से यह टूर्नामेंट सफलता से आयोजित करने के लिए बधाई दी। प्रमुख सचिव जनसंपर्क श्री एस.के. मिश्रा ने खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएँ दीं।

प्रारंभ में वरिष्ठ पत्रकार श्री मृगेन्द्र सिंह ने स्वागत भाषण दिया। उन्होंने बताया कि श्री रवि खरे, श्री नगीन बारकिया और इन्द्रजीत मौर्य इस टूर्नामेंट के प्रारंभ से जुड़े हैं। विभिन्न मीडिया संस्थान टूर्नामेंट में उत्साह से भागीदारी करते हैं। टूर्नामेंट के शुभारंभ पर आईईएस स्कूल की डीन डॉ. मनीषा और अनेक खेल पत्रकार उपस्थित थे। मंत्री डॉ. मिश्रा, राज्य मंत्री श्री सारंग, महापौर श्री शर्मा ने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण कर टूर्नामेंट की औपचारिक शुरूआत की।

 

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश