Posted on 12 Aug, 2016 3:39 pm

दो दिवसीय उन्मुखीकरण कार्यशाला में आवास मंत्री श्रीमती माया सिंह 
'मण्डल को मिला आई.एस.ओ. प्रमाण-पत्र'
  

भोपाल : शुक्रवार, अगस्त 12, 2016, 13:55 IST
 

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती माया सिंह ने कहा है कि गृह निर्माण मंडल में कार्यरत प्रत्येक व्यक्ति की यह जिम्मेदारी होना चाहिये कि वह अपने उपभोक्ताओं की समस्या को सर्वोच्च प्राथमिकता में रखते हुए उनका निराकरण करे। श्रीमती सिंह म.प्र.गृह निर्माण एवं अधोसंरचना विकास मण्डल द्वारा मंडलकर्मियों के लिये आयोजित दो-दिवसीय उन्मुखीकरण कार्यशाला को संबोधित कर रही थीं। इस अवसर पर म.प्र. गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष श्री कृष्ण मुरारी मोघे, आयुक्त श्री नीतेश व्यास उपस्थित थे।

श्रीमती माया सिंह ने कहा की इंजीनियरों को निर्माण कार्यो में अपना घर है इस मानसिकता के साथ कार्य करना चाहिये। उन्हें निर्माण की गुणवत्ता आदि आवश्यक मापदण्डों का पालन करना चाहिये। श्रीमती सिंह ने मंडल की प्रगति की सराहना करते हुए कहा कि भविष्य की योजनाओं को ध्यान में रखकर मंडल अधिकाधिक भूमि प्राप्त करने का प्रयास करे। राज्य शासन हरसंभव सहयोग देगा। उन्होंने प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना 'सबके लिये घर' का उल्लेख करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के मार्गदर्शन में हम सब को मिलकर प्रदेश में इस योजना को सफल बनाना है। श्रीमती माया सिंह ने उन्मुखीकरण कार्यशाला की उपयोगिता प्रतिपादित करते हुए कहा कि मंडलकर्मी इस कार्यशाला में अर्जित अनुभवों का भरपूर लाभ उठायें और अपने-अपने कार्यक्षेत्र में योजनाओं के क्रियान्वयन में उसका उपयोग करें।

कार्यशाला में नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती माया सिंह ने मंडल अध्यक्ष श्री कृष्ण मुरारी मोघे को मण्डल द्वारा उत्कृष्ट कार्य के लिए आई.एस.ओ. प्रमाण-पत्र सौंपा। मण्डल आयुक्त श्री नीतेश व्यास ने मंडल की प्राथमिकताओं की जानकारी दी।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश 

Recent