Posted on 26 May, 2017 4:06 am

भोपाल : शुक्रवार, मई 26, 2017, 21:35 IST
 

जनसंपर्क, जल-संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया के स्थानीय वृन्दावन धाम में प्रतिभावान छात्र-छात्राओं एवं उत्कृष्ट शिक्षकों का सम्मान समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए। जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्र ने कहा कि व्यक्ति की शिक्षा ही उसके व्यक्त्तिव के विकास में सहायक सिद्ध होती है। उन्होंने कहा कि हमें हर क्षेत्र का ज्ञान होना और अपने मन में अच्छे विचार रखना भी जरूरी है। मंत्री डॉ. मिश्र ने कहा कि सपने वो नहीं होते जो नींद में आते है, सपने वो होते है जो सोने नहीं देते।

जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्र ने कहा कि विद्यार्थियों से कहा कि हम देश का भविष्य है और हमें अधिक मेहनत करना चाहिए। जिससे हम देश के भविष्य का निर्माण कर सके और समाज में एक अच्छा स्थान प्राप्त करें। जपनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्र ने शिक्षकों से कहा कि आप लोग ही छात्रों के भविष्य के निर्माता हैं। मेरा विचार है कि आप लोग प्रत्येक छात्र को अपना पुत्र मानते हुए अच्छी से अच्छी शिक्षा दे। जिससे वह अपने समाज में आगे बढ़कर अपना तथा प्रदेश का नाम रोशन कर सकें।

इस अवसर पर सेवढ़ा विधायक श्री प्रदीप अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री विक्रम सिंह बुन्देला सहित अनेक जन-प्रतिनिधि एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश