Posted on 05 Oct, 2018 3:31 pm

 

मध्यप्रदेश टूरिज्म मार्ट के पांचवें सोपान का शुभारंभ शनिवार 06 अक्टूबर को प्रात: 9:30 बजे पर्यटन एवं संस्कृति राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री सुरेन्द्र पटवाकरेंगे। अशोका लेक व्यू में आयोजित ट्रेवल मार्ट के शुभारंभ मौके पर पर्यटन निगम के अध्यक्ष श्री तपन भौमिक तथा प्रमुख सचिव, मुख्यमंत्री एवं पर्यटन श्री हरि रंजन राव मौजूद रहेंगे। श्री पटवा सहित अतिथि प्रदर्शनी खण्ड का अवलोकन भी करेंगे।

ट्रेवल मार्ट के शुभारंभ सत्र के बाद सुबह 10:30 बजे से प्रतिनिधियों के बीच बी-टू-बी मीटिंग शुरू होगी, जो शाम तक जारी रहेगी। मार्ट में 07 अक्टूबर को भी इस प्रकार बी-टू-बी सत्र में उपयोगी विमर्श होगा।

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड द्वारा मध्यप्रदेश पर्यटन की वैश्विक ब्राण्डिंग एवं पर्यटन क्षेत्र में निवेशकों को बेहतर सुविधाएँ मुहैया करवाने के सतत प्रयास किये जा रहे हैं। टूरिज्म मार्ट का आयोजन इन्ही प्रयासों को रेखांकित करने और उपयुक्त प्लेटफार्म उपलब्ध करवाने की एक कड़ी हैं। टूरिज्म मार्ट में भाग लेने के लिए देश-विदेश के बॉयर्स, सेलर्स, एक्जीबिटर्स, टूर ट्रेवल्स तथा हॉस्पिटिलिटी क्षेत्र के प्रतिनिधियों का आना शुरू हो गया है।

 

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश

Recent