Posted on 27 Sep, 2017 7:09 pm

 

सहकारिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री विश्वास सारंग ने कहा है कि राज्य सहकारी आवास संघ बिल्डिंग मटेरियल बैंक की स्थापना कर रहा है। इसके माध्यम से उचित दर पर सभी प्रकार की भवन निर्माण सामग्री गुणवत्ता के साथ उपलब्ध होगी। श्री सारंग आज राज्य सहकारी आवास संघ के मुख्यालय में आयोजित साधारण सभा की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

श्री सारंग ने कहा कि आवास संघ फिर से अपनी साख को मजबूती के साथ स्थापित करेगा, विश्वास को अर्जित करेगा। उन्होंने कहा कि रचना टॉवर्स परियोजना की सफलता आवास संघ की उपलब्धि है। इस परियोजना को समय पर गुणवत्ता के साथ निर्माण पूर्णता की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि आयुष विभाग, तकनीकी शिक्षा विभाग, सहकारिता विभाग आदि शासकीय विभागों द्वारा आवास संघ को निर्माण कार्य सौंपे गए, जिन्हें आवास संघ द्वारा सफलतापूर्वक पूर्ण किया गया है। एक विश्वसनीय निर्माण एजेंसी के रूप में आवास संघ की साख लगातार बढ़ रही है।

राज्य मंत्री श्री सारंग ने कहा कि राज्य सहकारी आवास संघ को प्रमोट करने में सभी को आगे आना चाहिए। आवास संघ गृह निर्माण सहकारी संस्थाओं का शीर्ष संघ है। बैठक में वार्षिक आय-व्यय प्रतिवेदन का अनुमोदन किया गया। बैठक में सदस्यगण और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश

Recent