Posted on 09 Oct, 2017 5:23 pm

 

राजस्व, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता ने सुबह काटजू और जे.पी. हास्पिटल में मरीजों की समस्याएँ सुनीं। जे.पी. हास्पिटल में नार्वे इण्डिया पार्टनरशिप इनीशिएटिव (निपी) के सदस्यों ने राजस्व मंत्री से भेंट की। टीम में भारत में नार्वे के राजदूत, काउंसलर हेल्थ और अन्य सदस्य शामिल थे।

निपी की टीम प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के क्षेत्र में कार्य कर रही है। टीम के सदस्यों ने राजस्व मंत्री द्वारा प्रति सोमवार अस्पताल में मरीजों की समस्याएं सुनने की व्यवस्था की सराहना की। श्री गुप्ता ने शासन की ओर से निपी को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। इस दौरान स्थानीय जन प्रतिनिधि उपस्थित थे।

विकास कार्यों की समीक्षा

मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता ने विकास कार्यों की विस्तृत समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने नेहरू नगर में विज्ञान भवन के सामने स्थित मैदान को मेला स्थल के रूप में विकसित करने के निर्देश दिये।

श्री गुप्ता ने बरखेड़ी से बीलखेड़ा मार्ग का कार्य प्रारंभ करवाने तथा नेहरू नगर से चूना भट्टी मार्ग का सौंदर्श्यीकरण एवं विद्युतीकरण करवाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि पार्कों की देखरेख नियमित रूप से करें। बैठक में सी.पी.ए. के अधिकारी उपस्थित थे

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश

Recent