Posted on 02 Oct, 2018 6:42 pm

 

राजस्व, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता ने गाँधी जयंती के अवसर पर वार्ड-25, 27 और 46 में 88 लाख से अधिक लागत के 14 कार्यों का भूमि-पूजन किया। उन्होंने सभी कार्य समय-सीमा में पूरा करवाने के निर्देश दिये।

श्री गुप्ता ने वार्ड-25 में झरनेश्वर कॉम्पलेक्स पार्क में बेंच, नागेश्वर मंदिर के पास सी.सी. रोड और शेड, संजय नगर में सी.सी. रोड एवं नाली, झरनेश्वर मंदिर के पीछे सीमेंट कांक्रीट कार्य, सहयाद्री परिसर के पास सुलभ कॉम्पलेक्स, पार्किंग स्थल पर फ्लोरिंग, 102 क्वार्टर में पार्क का विकास, भदभदा श्मशान घाट के पीछे एप्रोच रोड का निर्माण और विभिन्न स्थानों पर बेंच और शेड का निर्माण करवाने के लिये भूमि-पूजन किया। इनकी कुल लागत 66 लाख रुपये है। उन्होंने वार्ड-27 में वीर सावरकर खेल मैदान के पास 6 लाख 30 हजार की लागत के पार्क के विकास कार्यों और 5 लाख की लागत के सत्संग भवन का भूमि-पूजन किया। श्री गुप्ता ने वार्ड-46 में सरिता कॉम्पलेक्स के पीछे 2 लाख 49 हजार लागत की नाला दिवाल निर्माण और बीडीए कॉलोनी में 8 लाख 38 हजार की लागत के नाली निर्माण के कार्य का भूमि-पूजन किया। श्री गुप्ता का विभिन्न स्थानों पर रहवासियों ने फूल वर्षा कर स्वागत किया। उन्होंने जयंती मैदान में पौध-रोपण भी किया।

श्री गुप्ता ने कहा कि सरकार गरीबों के कल्याण और अधोसंरचनात्मक कार्यों को करवाने के लिये कटिबद्ध है। उन्होंने संबल योजना, मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी योजना सहित अन्य योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। श्री गुप्ता ने कहा कि इन योजनाओं का लाभ लेने के लिये आगे आयें। इस दौरान स्थानीय जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश​

Recent