Posted on 01 Apr, 2017 6:08 pm

भोपाल रनर्स समिति सम्मानित करेगी 

भोपाल : शनिवार, अप्रैल 1, 2017, 17:31 IST
 

रनिंगमेन और सेलिब्रिटी श्री अरूण भारद्वाज 2 अप्रैल रविवार को सुबह 10 बजे 193 किलोमीटर की रनिंग पूरी कर भोपाल पहुँचेंगे। श्री भारद्वाज ने 31 मार्च को ट्रेफिक पार इंदौर से रनिंग शुरू की थी। वह 2 अप्रैल को प्रात: 10 बजे होटल लेक व्यू अशोका पहुँचेंगे। भोपाल रनर्स समिति द्वारा रनिंगमेन का इसी दिन शाम को होटल लेक व्यू अशोका, भोपाल में सम्मान किया जायेगा।

भोपाल रनर्स द्वारा बताया गया कि संस्था द्वारा स्वास्थ्य जागरूकता(रन-भोपाल-रन) शारीरिक फिटनेस, वन्य-प्राणी संरक्षण और संवर्धन और नि:शक्तजनों के पुनर्वास, पर्यावरण संरक्षण, जल संरक्षण, जैव विविधता और प्रौद्योगिकी सहित अन्य सामाजिक क्षेत्रों में किए जा रहे कल्याणकारी कार्यों को बढ़ावा देने को ध्यान में रखते हुए यह कार्यक्रम किया जायेगा। इसमें रन-भोपाल-रन के द्वारा विश्व-स्तरीय हाफ मैराथन के आयोजन के उद्देश्यों, उपलब्धियों और इससे संबंधित अन्य जानकारी पर केन्द्रित पत्रिका 'भोपाल रनर्स-2017'' का विमोचन भी सम्मान कार्यक्रम में होगा।

सभी मीडिया संस्थाओं के पदाधिकारियों, प्रतिनिधियों, संवाददाताओं से कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया गया है। भोपाल रनर्स द्वारा दो वर्षों से लगातार विश्व-स्तरीय मापदण्डों का पालन करते हुए सफलतम हाफ मैराथन का आयोजन किया जा चुका है।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश