Posted on 05 May, 2017 12:47 pm


भोपाल : शुक्रवार, मई 5, 2017, 18:43 IST
 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी 24वीं विवाह वर्षगाँठ पर उज्जैन में धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह के साथ भगवान महाकाल की पूजा-अर्चना कर अभिषेक किया। श्री चौहान ने भगवान महाकाल से देश-प्रदेश की समृद्धि, उन्नति और जन-मानस के स्वस्थ एवं खुशहाल रहने की कामना भी की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह से मिलकर ऊर्जा मंत्री श्री पारस जैन, विधायक श्री सतीश मालवीय, श्री बहादुर सिंह चौहान, श्री अनिल फिरोजिया, श्री प्रदीप पाण्डे, उज्जैन विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री जगदीश अग्रवाल ने विवाह वर्षगाँठ पर शुभकामनाएँ दीं।

मुख्यमंत्री और उनकी धर्मपत्नी का श्री महाकाल मंदिर प्रबंध समिति की ओर से प्रशासक श्री एस.एस. रावत ने दुपट्टा और प्रसाद भेंट कर सम्मान किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सपत्नीक श्री हरसिद्धि माता मंदिर के भी दर्शन किये।

मुख्यमंत्री ने महाकाल धर्मशाला प्रांगण में दुकानदारों से मुलाकात भी की। मुख्यमंत्री से दुकानदारों ने उनकी हटायी गयी दुकानों को पुन: यथा-स्थान लगवाने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने प्रभारी कलेक्टर को इस संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

स्वच्छता सर्वेक्षण में 12वाँ स्थान पाने पर बधाई

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को उज्जैन महापौर श्रीमती मीना जोनवाल और पार्षदों ने पूरे भारत में हुए स्वच्छता सर्वेक्षण में उज्जैन के 12वें स्थान पर रहने पर प्राप्त पुरस्कार और प्रमाण-पत्र भेंट किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस उपलब्धि पर महापौर, एमआईसी, पार्षदों और आमजन को बधाई देते हुए उम्मीद की कि भविष्य में उज्जैन शहर नम्बर-1 पर आयेगा।

समाधान योजना की अंतिम तिथि 31 मई

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ऊर्जा मंत्री श्री पारस जैन के आग्रह पर विद्युत वितरण कम्पनी की समाधान योजना की अंतिम तिथि में वृद्धि करते हुए अब 31 मई निर्धारित करने की बात कही।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश