Posted on 03 Oct, 2018 1:48 pm

 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को यूनाइटेड नेशन्स द्वारा चैम्पियन ऑफ दी अर्थ पुरस्कार से सम्मानित किये जाने की गौरवपूर्ण उपलब्धि के लिये बधाई दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री श्री मोदी की अध्यक्षता में केन्द्रीय मंत्रि-मंडल द्वारा भोपाल एवं इंदौर के लिये मेट्रो रेल परियोजना को स्वीकृति प्रदान करने के लिये मध्यप्रदेश की जनता की ओर से प्रधानमंत्री का आभार माना है।

श्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के प्रखर नेतृत्व और अनुकरणीय कार्यों से पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ा है। चैम्पियन ऑफ दी अर्थ पुरस्कार मिलना देश के लिये गौरणपूर्ण उपलब्धि है। उन्होंने प्रधानमंत्री को इस अन्तर्राष्ट्रीय सम्मान के लिये प्रदेश की जनता की ओर से अनंत शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि मेट्रो रेल को मंत्रि-मंडल की स्वीकृति मिलना प्रदेश के लिये ऐतिहासिक उपलब्धि है। यह परियोजना परिवहन और यातायात के नये युग का सूत्रपात है। उन्होंने भोपाल, इंदौर के लिए मेट्रो रेल को संभव बनाने में केन्द्रीय वित्त मंत्री श्री अरूण जेटली और शहरी विकास मंत्री श्री हरदीप पुरी के सहयोग और मार्गदर्शन के प्रति आभार ज्ञापित किया है।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश​

Recent