Posted on 18 Dec, 2018 10:01 pm

मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने आज मंत्रालय में गृह विभाग की बैठक में निर्देश दिये कि मादक द्रव्यों के अवैध व्यापार और सार्वजनिक स्थलों पर अवैध गतिविधियों पर सख्ती से रोक लगायी जाये। उन्होंने कहा कि रोकथाम की यह कार्रवाई सामयिक न होकर निरंतर रखी जाये। बैठक में मुख्य सचिव श्री बी.पी. सिंह, प्रमुख सचिव गृह श्री मलय श्रीवास्तव, पुलिस महानिदेशक श्री ऋषि कुमार शुक्ला और मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव श्री अशोक वर्णवाल उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने बैठक में युवाओं में नशे की बढ़ती लत पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए मादक पदार्थों की अवैध बिक्री पर सख्ती से रोक लगाने के स्पष्ट निर्देश दिये। श्री नाथ ने कहा कि इसी के साथ सार्वजनिक स्थलों पर होने वाली अवैध गतिविधियों जैसे सट्टा, जुआ और अन्य गैर कानूनी गतिविधियों पर भी सख्ती से लगाम लगायी जाये। उन्होंने कहा कि नागरिक भयमुक्त होकर रहें, यह हमारी प्राथमिक जिम्मेदारी है।

मुख्यमंत्री बुधवार को पीएचक्यू में भी लेंगे बैठक

मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने कहा कि वे इसी संबंध में विस्तृत चर्चा के लिये बुधवार को पुलिस मुख्यालय में भी वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक लेंगे। उन्होंने कहा कि पी.एच.क्यू. में दोपहर एक बजे होने वाली इस बैठक में पुलिस महानिदेशक और सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश​​