Posted on 19 Jan, 2018 6:00 pm

राज्य निर्वाचन आयुक्त श्री आर. परशुराम ने बताया है कि नगरीय निकाय एवं पंचायतों के आम/उप निर्वाचन के लिये मतगणना की सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गई हैं। मतगणना 20 जनवरी को सुबह 9 बजे से प्रारंभ होगी। मतगणना केन्द्रों पर सुरक्षा के पर्याप्त बंदोबस्त किये गये हैं। मतदान 17 जनवरी को हुआ था।

मतगणना धार जिले में नगर पालिका परिषद धार, मनावर और पीथमपुर नगर परिषद सरदारपुर, राजगढ़, धरमपुरी, धामनोद, कुक्षी और डही, बड़वानी जिले में नगर पालिका परिषद बड़वानी, सेंधवा नगर परिषद पानसेमल, खेतिया, पलसूद, अंजड़ और राजपुर, खण्डवा जिले में ओंकारेश्वर नगर परिषद, गुना जिले में राघौगढ़ विजयपुर और अनूपपुर जिले के जैतहरी नगर परिषद के लिए मतगणना होगी। भिण्ड जिले की नगर परिषद अकोड़ा, देवास जिले की नगर परिषद करनावद और राजगढ़ जिले की नगर परिषद खिलचीपुर में अध्यक्ष को अपने पद से वापस बुलाने के लिये हुये मतदान की भी मतगणना होगी।

रीवा जिले की नगर परिषद सेमरिया के अध्यक्ष पद के लिए हुए मतदान की मतगणना न्यायालय के आदेश के परिप्रेक्ष्य में रोक दी गयी है।

सिंगरौली के वार्ड क्रमांक 27, बालाघाट नगर पालिका परिषद मलाज खण्ड के वार्ड क्रमांक 24,25,26, बैतूल नगर पालिका परिषद सारणी के वार्ड क्रमांक 15, मण्डला नगर परिषद निवास वार्ड 14,15, सीधी के चुरहट वार्ड 3, सागर के शाहगढ़ वार्ड 10, सतना के नागोद वार्ड 4, छतरपुर के चंदला वार्ड 9, झाबुआ के मेघनगर वार्ड 4 और दमोह के नगर परिषद पथरिया के वार्ड क्रमांक 13 में पार्षद पद के लिए भी मतगणना 20 जनवरी को होगी।

इसके साथ ही 7,035 पंच, 168 सरपंच, 17 जनपद पंचायत सदस्य और 3 जिला पंचायत सदस्य के लिये भी मतगणना सुबह 9 बजे से होगी।

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश

Recent