Posted on 07 Oct, 2016 6:26 pm

भोपाल : शुक्रवार, अक्टूबर 7, 2016, 18:07 IST
 

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की 14 अक्टूबर को भोपाल प्रस्तावित यात्रा के संबंध में आज एक बैठक पंचायत ग्रामीण विकास तथा जिला प्रभारी मंत्री श्री गोपाल भार्गव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रधानमंत्री आगमन एवं शौर्य स्मारक के उदघाटन कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में चर्चा हुई। श्री भार्गव ने कहा कि कार्यक्रम शहीदों एवं सैनिकों के सम्मान के लिए किया जा रहा है। कार्यक्रम अनुशासित एवं गरिमापूर्ण होना चाहिये।

श्री भार्गव ने कार्यक्रम में शामिल होने वालों के लिए भोजन, पानी, परिवहन तथा शहर की ट्राफिक पार्किंग व्यवस्था की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने और लाल परेड पर प्रधानमंत्री श्री मोदी की आम सभा में बैठक व्यवस्था को व्यवस्थित करने के लिए कलेक्टर श्री निशांत वरवड़े, आई.जी. पुलिस श्री रमन सिंह, एस.पी. श्री अंशुमान सिंह और आर.टी.ओ. श्री संजय तिवारी को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की व्यवस्था इस प्रकार की जाये कि शहर की आम जनता को कोई परेशानी न हो।

बैठक में सहकारिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री विश्वास सारंग, महापौर श्री आलोक शर्मा, विधायक श्री सुरेन्द्र नाथ सिंह एवं श्री विष्णु खत्री उपस्थित थे।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश

Recent