Posted on 26 Nov, 2016 6:46 pm

भोपाल : शनिवार, नवम्बर 26, 2016, 18:39 IST
 

जनसंपर्क, जल संसाधन तथा संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज दतिया के ग्राम विलोनी करीब ढाई करोड़ की लागत के सड़क निर्माण कार्य का भूमि-पूजन किया। मंत्री डॉ. मिश्रा ने विलोनी से मडगवां के लिए एक करोड 27 लाख की नौनेर बायपास सड़क बनाने की घोषणा भी की। मंत्री डॉ. मिश्रा ने ग्रामीणों की माँग पर नहर में पानी का स्तर बढ़ाने के संबध में अधिकारियों से चर्चा कर निर्देशित किया।

जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश को विकास की ओर ले जाने का जो बीड़ा उठाया है उसमें सभी साझीदार हो। उन्होंने कहा कि वर्तमान में नोटबंदी से लोगों को जो परेशानी हो रही है, वह तात्कालिक है जबकि इसके फायदे गाँव, गरीब और किसान को बहुत अधिक मिलेंगे। उन्होंने कहा कि बैंकों में जो पैसा जमा हो रहा है उससे आम आदमी के लिए विकास के द्वार खुलेंगे। गरीबों के लिए घर, युवाओं के लिए रोजगार, अच्छी शिक्षा, सड़क, पेयजल, स्वास्थ्य आदि की सुचारू व्यवस्था होगी। मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि देश की भलाई में त्याग करना जरूरी है।

जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि सड़क निर्माण में गुणवता के साथ समय-सीमा का भी विशेष ध्यान रखे। उन्होंने ग्रामीणजन से कहा कि सड़क निर्माण कार्य में यदि गुणवत्ता में कमी लगे तो न केवल शिकायत करे बल्कि मुझे भी बताएं।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश