Posted on 01 Jan, 2017 7:03 pm

भोपाल : रविवार, जनवरी 1, 2017, 18:15 IST
 

जनसंपर्क, जल संसाधन तथा संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने नये साल के पहले के दिन दतिया जिले के ग्राम कुम्हेड़ी में 5 लाख की लागत के सामुदायिक भवन एवं करीब 10 लाख की लागत से निर्मित सीसी रोड का लोकार्पण किया। ग्रामवासी यह सौगात पाकर काफी प्रसन्न हुए।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि दतिया में अनेक विकास कार्य किए गए हैं। इसी श्रखंला को आगे बढ़ाते हुए नववर्ष में भी दतिया को प्रदेश में प्रथम स्थान दिलाना है। कार्यक्रम में सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद ने कहा कि जनसम्पर्क मंत्री डॉ. मिश्रा दतिया जिले को नित नई-नई सौगात देते हैं। जिसके लिए बधाई के पात्र हैं। कार्यक्रम में अनेक जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

मूक-बधिर आवासीय छात्रावास में उत्साह और उल्लास

मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज ही मूक-बधिर आवासीय छात्रावास रावतपुरा पहुँचकर दिव्यांग बच्चों का जन्मदिन मनाया। मंत्री डॉ. मिश्रा ने उत्साह और उल्लास के वातावरण में बच्चों के सुखद भविष्य की कामना करते हुए केक कटवाकर उन्हें अपने हाथों से केक खिलाया और जन्म-दिन की बधाई दी। कार्यक्रम मानव जन कल्याण संस्था एवं सामाजिक न्याय विभाग ने आयोजित किया। जनसम्पर्क मंत्री ने छात्रावास परिसर में हेंडपम्प लगवाने के निर्देश दिए।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश