Posted on 09 Sep, 2018 8:24 pm

 

सहकारिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री विश्वास सारंग ने कहा है कि चेतकपुरी रेल्वे ओवर ब्रिज के चौड़ीकरण और ब्यूटीफिकेशन के उपरांत 20 सितम्बर तक यातायात के लिए खोल दिया जाएगा। उन्होंने यह बात ब्रिज पर कराये जा रहे कार्यों के निरीक्षण के दौरान कहीं।

श्री सारंग ने कहा कि चेतकपुरी रेल्वे ओवर ब्रिज भोपाल शहर का प्रमुख ओवर ब्रिज है। इससे प्रति दिन हजारों की संख्या में वाहनों का आना-जाना होता है। उन्होंने कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग को ब्रिज के बाई तरफ सुन्दर वृक्षारोपण विकसित कर लैण्ड स्केपिंग कार्य कराने के निर्देश दिए। पार्क में फंब्बारे भी लगाऐ जाएँगे। ब्रिज के दोनों ओर आकर्षक लाइट और पैदल चलने वाले यात्रियों के लिए बेंच लगाने के निर्देश भी दिये । श्री सारंग ने यह कार्य 20 सितम्बर से पहले पूर्ण करने के लिये आवश्यक निर्देश दिये।

कस्तूरबा नगर में रोड़ पुनर्निर्माण के निर्देश

सहकारिता मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और स्थानीय विधायक श्री सारंग ने कस्तूरबा नगरवासियों की माँग पर ब्रिज निर्माण के दौरान छतिग्रस्त रोड के पुनर्निर्माण के निर्देश कार्यपालन अधिकारी को दिये। साथ ही कालोनी की आंतरिक सड़कों पर बारिश के दौरान हुए गढ्ढों को भरने के लिये नगर निगम के अधिकारियों को हिदायत दी।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश

Recent