Posted on 15 Mar, 2018 7:50 pm

 

ध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण के अन्तर्गत संचालित समस्त योजनाओं में कार्यरत संविदा कर्मियों के वेतन में 7 प्रतिशत की वृद्धि की जायेगी। प्राधिकरण में पदस्थ सेवानिवृत्त संविदा कर्मियों को इस वेतन वृद्धि की पात्रता नहीं होगी। यह निर्णय गुरूवार को पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री गोपाल भार्गव की अध्यक्षता में हुई मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण की कार्यकारी समिति की बैठक में लिया गया है। बैठक में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के कार्यो की विस्तृत समीक्षा की गई ।

मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में अधोसंरचना विकास के लिये मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण द्वारा कराये जा रहे कार्यो की भूमिका महत्वपूर्ण है। बैठक में बताया गया कि प्रदेश में 19 हजार 824 करोड़ रुपये लागत की 68 हजार 846 किलोमीटर सड़कों का निर्माण कार्य पूर्ण किया जा चुका है। इससे प्रदेश के 16 हजार 276 ग्रामों को सुगम यातायात सुविधा प्राप्त हुई है।

बैठक में अपर मुख्य सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग श्री इकबाल सिंह बैंस और प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री नीतेश व्यास भी उपस्थित थे।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश

Recent