Posted on 05 Jun, 2016 9:40 am

उच्च एवं तकनीकी शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता और ऊर्जा, खनिज एवं जनसम्पर्क मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ला ने रीवा में अवधिया स्वर्णकार समाज के शपथ ग्रहण समारोह में समाज के पदाधिकारियों को शपथ दिलवायी। समारोह में मेधावी छात्रों को प्रमाण-पत्र दिये गये।

उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि वे रीवा कई बार आये है लेकिन पिछले कुछ समय में ऊर्जा एवं जनसम्पर्क मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ला ने रीवा के विकास के लिये जो प्रयास किये हैं, उससे रीवा की तस्वीर बदल रही है। उन्होंने कहा कि समाज-सेवा के क्षेत्र में वैश्य समाज के लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है। समाज ने विकास में अमूल्य योगदान दिया है।

ऊर्जा एवं जनसम्पर्क मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि अवधिया समाज ने विकास में समर्पित भाव से योगदान दिया है। उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता ने स्थानीय टी.आर.एस. कालेज के परिसर में वृक्षारोपण भी किया।

ऊर्जा मंत्री द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन और पुरस्कार वितरण

ऊर्जा, खनिज एवं जनसम्पर्क मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने टी.आर.एस. ग्राउंड पर चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन पर विजेता टीम रीवा रायल एवं उपविजेता टीम टी.आर.एस. वारियर्स तथा खिलाड़ियों को उनकी व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए पुरस्कार वितरित किए। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि इस आयोजन से न केवल स्थानीय प्रतिभाओं को निखरने का अवसर प्राप्त हुआ अपितु बीते समय के अपनी-अपनी विधा के शीर्ष खिलाड़ियों को भी स्मरण कर उनको सम्मानित किया गया। यह एक अच्छी पहल है। उन्होंने कहा कि रीवा के खिलाड़ी प्रदेश और देश में अपनी पहचान स्थापित कर रहे है, यह एक सुखद संकेत है।

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश 

Recent