Posted on 06 Jun, 2021 6:21 pm

जल संसाधन मंत्री तथा इंदौर जिले के प्रभारी श्री तुलसीराम सिलावट ने समाज में विशिष्ट प्रभाव रखने वाले जिले के सभी  धर्मगुरुओं, खिलाड़ियों, जन-प्रतिनिधियों आदि प्रबुद्ध जनों से अनुरोध किया है कि इंदौर की जनता में कोविड अनुकूल व्यवहार के पालन के संबंध में जन-जागरूकता के लिये अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। इसके लिए समाज के युवाओं, महिलाओं और  बच्चों को  संबंध में  संदेश देने हेतु सोशल मीडिया एवं अन्य मीडिया के माध्यम से  अपील और संदेश प्रसारित करें।

सभी प्रबुद्ध जनों को लिखे गए पत्र में श्री सिलावट ने कहा कि इंदौर की जनता के लिये आप एक प्रेरणादायी स्त्रोत है तथा जनमानस में आपका एक विशिष्ट प्रभाव है। यदि आप इंदौर की जनता से कोविड नियमों एवं निर्देशों के पालन हेतु आग्रह करेंगे तो निश्चित ही जनता इसका अनुसरण करेगी।

ज्ञात रहे कि गत 1 जून 2021 से इंदौर जिले में अनलॉक की प्रक्रिया प्रारंभ की गई है। शहर अनलॉक हो जाने पर यह नितांत आवश्यक है कि कोविड अनुकूल व्यवहार का पालन हो। आने वाले समय में हमारा क्षेत्र सुरक्षित बना रहे इस हेतु जन जागरण एवं जन सहयोग आवश्यक है।

इस संबंध में श्री सिलावट ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन, पूर्व मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ,पद्मश्री प्राप्त वरिष्ठ जन, धर्मगुरूओं, खिलाड़ियों, आदि को पत्र लिखकर आग्रह किया  है कि वे जन-मानस में कोविड अनुकूल  व्यवहार के पालन के लिए अपील करें।

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश