Posted on 27 Jan, 2019 11:32 am

 

जनसम्पर्क, विधि एवं विधायी, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, विमानन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व और होशंगाबाद जिले के प्रभारी मंत्री श्री पी.सी.शर्मा ने होशंगाबाद जिला मुख्यालय पर पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय श्री कमलनाथ के संदेश का वाचन किया। श्री शर्मा ने कहा कि सरकार प्रत्येक वर्ग के उत्थान के लिए वचनबद्ध है। सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है कि सभी वर्गों को विकास के समुचित अवसर उपलब्ध हो जिससे प्रदेश तीव्र गति से विकास की ओर अग्रसर हो सके।

होशंगाबाद जिले के प्रभारी मंत्री श्री शर्मा ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित जिला स्तरीय मुख्य समारोह में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को शॉल एवं श्रीफल से सम्मानित किया। इस अवसर पर स्कूली विद्यार्थियों के द्वारा देश-भक्ति आधारित गीतों पर रंगा-रंग एवं मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई। समारोह में विभिन्न विभागों द्वारा आकर्षक झांकियां भी निकाली गई। श्री शर्मा ने मार्च पास्ट, सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं झांकियों के विजेताओं के साथ ही जिले में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों को भी पुरस्कृत किया।

समारोह में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री कुशल पटेल, संभाग आयुक्त श्री उमाकांत उमराव, पुलिस महानिरीक्षक श्री के.सी.जैन, डीआईजी, कलेक्टर, एसपी सहित अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं अधिकारियों के साथ ही विद्यार्थी एवं नागरिकगण उपस्थित थे।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश​