Posted on 02 Jul, 2021 4:58 pm

जल संसाधन मंत्री श्री तुलसी सिलावट और क्षेत्रीय विधायक एवं मंत्री सुश्री ऊषा ठाकुर ने कोरोना से मृतक  कर्मी के आश्रित के घर पहुँचकर जल संसाधन विभाग में अनुकंपा नियुक्ति का आदेश पत्र सौंपा।  जल संसाधन विभाग में चौकीदार के पद पर कार्यरत पिता की कोरोना संक्रमण से मृत्यु से सदमें में आये परिवार के लिए आज का दिन राहत भरा साबित हुआ। । कृतज्ञता का भाव लिए विजय बनारसी ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश सरकार ने संवेदनशीलता और तत्परता से परिवार को संबल दिया है।

मंत्री श्री तुलसी सिलावट ने इस अवसर पर कहा कि शासकीय सेवकों की कोरोना से मृत्यु होने पर उनके परिजनों को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर अनुकंपा नियुक्ति देने की कार्यवाही की जा रही है।

इंदौर जिले के महू के निकट ग्राम मलेंडी में क्षेत्रीय विधायक एवं पर्यटन मंत्री सुश्री ऊषा ठाकुर और जल संसाधन मंत्री श्री तुलसी सिलावट ने गाँव के युवक श्री विजय बनारसी को जल संसाधन विभाग में नौकरी का आदेश पत्र सौंपा।  नियुक्ति का पत्र प्रदान करने के लिए ख़ुद मंत्री सुश्री ऊषा ठाकुर और जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट विभाग के चीफ़ इंजीनियर और अन्य अधिकारियों के साथ गाँव पहुंचें। मंत्रीद्वय ने यहाँ श्री विजय बनारसी को अनुकंपा नियुक्ति का आदेश पत्र सौंपा। मंत्रीद्वय ने परिवार के मुखिया की कोरोना से हुई मृत्यु पर परिजनों को ढांढस भी बँधाया। उल्लेखनीय है कि जल संसाधन मंत्री श्री सिलावट ने विभाग में अभियान चलाकर अनुकंपा नियुक्ति प्रदान करने का सिलसिला प्रारंभ किया है। श्री विजय बनारसी के पिता श्री कैलाश जल संसाधन विभाग में चौकीदार (दैनिक वेतनभोगी) के पद पर पदस्थ थे। जिनकी मृत्यु कोरोना के कारण हो गई थी।

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश