Posted on 25 Jan, 2022 5:34 pm

राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल ने प्रदेश-वासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ दी है। नागरिकों के सुखी एवं स्वस्थ जीवन की मंगलकामना की है। उन्होंने कहा है कि 21वीं सदी के प्रदेश का मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास है। इस प्रतिबद्धता के साथ राज्य को आत्म-निर्भर, समृद्ध और विकसित राज्य बनाने का संकल्प करें।

राज्यपाल श्री पटेल ने अपने संदेश में कहा है कि देशभक्ति, त्याग और बलिदान का इतिहास समेटे यह पर्व हमें अपने उन पूर्वजों की याद दिलाता है, जिन्होंने देश की आज़ादी के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर किया। इसकी लोकतांत्रिक अस्मिता को बनाये रखने के लिये एक सशक्त और जन-कल्याणकारी संविधान का निर्माण किया। उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि हम सब मिलकर गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर जन-गण और तंत्र की भागीदारी से सर्वश्रेष्ठ राज्य के निर्माण में सहभागिता करें।

राज्यपाल श्री पटेल ने कहा है कि कोरोना अभी समाप्त नहीं हुआ है। इसकी तीसरी लहर को देखते हुए, टीकाकरण के साथ सावधानी भी जरूरी है। अतः इसके बचाव के नियमों का पालन करें तथा सतर्क रहते हुए जीवन में आगे बढ़ते रहें।

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश