Posted on 07 Apr, 2023 9:22 pm

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 8 अप्रैल को रतलाम में स्वास्थ्य, शिक्षा, विधि, उद्योग, खेल, कृषि सहित अन्य विषयों, सामाजिक संगठन और संस्थाओं से जुड़े लगभग 400 प्रबुद्धजनों से सीधा संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री, संवाद के दौरान प्रबुद्धजनों को प्रदेश की विकास गतिविधियों से अवगत करायेंगे और प्रदेश के विकास पर सुझाव भी प्राप्त करेंगे। राज्य के ख्यात विशेषज्ञों द्वारा विकासात्मक गतिविधियों पर प्रेजेंटेशन भी दिया जाएगा। संवाद कार्यक्रम दोपहर 3 बजे श्रीजी पैलेस होटल में होगा।

विकास कार्यों की देंगे सौगात

मुख्यमंत्री श्री चौहान इसके पहले दोपहर 12.30 बजे स्थानीय पोलोग्राउंड रतलाम में होने वाले लाड़ली बहना सम्मेलन में 1374 करोड़ रूपये लागत के विकास कार्यों की सौगातें देंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान बहनों से मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के संबंध में चर्चा भी करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भू-आवासीय अधिकार-पत्रों और विभिन्न योजनाओं में हितग्राहियों को हितलाभ वितरण भी किया जाएगा। मुख्यमंत्री, कार्यक्रम स्थल पर लगी प्रदर्शनी का अवलोकन भी करेंगे।

लाड़ली बहना योजना के पंजीयन शिविर का करेंगे अवलोकन

मुख्यमंत्री श्री चौहान अंबेडकर भवन में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के पंजीयन केंद्र पहुँच कर पंजीयन कार्रवाई का अवलोकन करेंगे। शिविर परिसर में ही पेसा नियम के मोबिलाइजर और यंग अचीवर से संवाद भी किया जाएगा।

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश

Recent