Posted on 12 Jun, 2023 6:05 pm

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान कटनी जिले के बंजारी स्थित हेलीपैड में हेलीकॉप्टर से उतरते ही अपने लाड़ले भैया मुख्यमंत्री श्री चौहान के इंतजार में पलक पाँवड़े बिछाए बैठी लाड़ली बहनों से सीधे मिलने पहुँचे। उन्होंने लाड़ली बहनों के सिर पर हाथ रख कर उन्हें खुश रहने का आशीर्वाद दिया और कुशलक्षेम पूछा। मुख्यमंत्री श्री चौहान का बहनों ने दिल खोल कर स्वागत किया और उन पर पुष्प-वर्षा की।

मुख्यमंत्री का हेलीपैड में आत्मीय स्वागत किया गया। बहने यहाँ मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के लिए मुख्यमंत्री के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने हाथों में "भैया जी को धन्यवाद"........लिखी तख्तियाँ लेकर खड़ी थीं।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भी अपनी लाड़ली बहनों को निराश नहीं किया और पूछा राशि सबके खाते में आ गई है। उन्होंने राखी पुरैनी ग्राम की लाड़ली बहना ममता, ग्राम खरखरी की अनीता और देवराकला की मीराबाई से बात की और बैंक खाते में 1000 रूपये पहुँचने की जानकारी ली। मुख्यमंत्री को बहनों ने बताया कि आपके द्वारा भेजे रूपये मेरे खाते में आ गए हैं। मुख्यमंत्री ने कटनी नगर के पाठक वार्ड निवासी अंजू बर्मन के सिर पर हाथ रख कर कहा-खुश रहो बहना, सब ठीक है। इस पर अंजू ने कहा आप जैसे भाई के रहते सब कुशल मंगल है।

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश