Posted on 25 Jun, 2022 10:14 am

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने बैंगलुरू में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी क्रिकेट के फाइनल में मध्यप्रदेश टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर अग्रिम बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश की टीम पहली बार विजय की कगार पर है। मुझे विश्वास है कि वह रणजी ट्राफी लेकर ही लौटेगी। उन्होंने कहा कि हमारी टीम के तीन-तीन खिलाड़ियों ने शतक लगाए हैं। मैं सभी खिलाड़ियों का अभिनंदन करता हूँ।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ट्वीट कर कहा कि "रणजी ट्राफी फाइनल मैच में मध्यप्रदेश क्रिकेट टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन से पूरा प्रदेश उत्साहित और गौरवान्वित है। खिलाड़ियों के कड़े परिश्रम से टीम को एक नया इतिहास रचने का अवसर प्राप्त हुआ है। उन्होंने टीम के खिलाड़ी सर्वश्री यश दुबे, शुभम शर्मा एवं रजत पाटीदार को शतक लगाने और गौरव यादव एवं अनुभव अग्रवाल को शानदार गेंदबाजी के लिए बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने उत्कृष्ट खेल से खिलाड़ियों ने मध्यप्रदेश और देश का दिल जीत लिया है।"

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अपने ट्वीट संदेश में कहा कि अपने कर्त्तव्य पालन की वजह से मैं रणजी ट्रॉफी फाइनल मैच नहीं देख पा रहा हूँ, पर आपके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने मेरी उत्सुकता बढ़ा दी है। आज आपके इतिहास लिखने का अवसर है। आपकी विजय की प्रार्थना और प्रतीक्षा मेरे साथ पूरा मध्यप्रदेश कर रहा है। आप सभी को विजय की हार्दिक शुभकामनाएँ।

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश

Recent